Home Uncategorized रियल इस्पात एण्ड पाॅवर लिमिटेड को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, वाईस प्रेसिटेंड ने...

रियल इस्पात एण्ड पाॅवर लिमिटेड को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, वाईस प्रेसिटेंड ने गोवा में लिया अवॉर्ड

0

 

रायपुर 25 मार्च 2019। रियल इस्पात एण्ड पाॅवर लिमिटेड को ऐफिसियेंट फ्लाई ऐष यूटिलाइजेशन हेतु राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार (ट्राफी और प्रषस्ति पत्र) गोवा के उर्जा मंत्री निलेश कैबराल के द्वारा होटल ताज, गोवा में कंपनी के सीनियर वाईस प्रेसिटेंड डाॅ. आर. के. अग्रवाल को प्रदान किया गया।

गत दिनों मिशन एनर्जी फाउंडेशन, मुम्बई द्वारा गोवा में अखिल भारतीय स्तर पर पाॅवर प्लांट से निकलने वाली फ्लाई ऐष के उपयोग पर मेकिंग ऐष डिसेपियर – चैलेंज एण्ड ऑपरचुनिटी नाम से एक सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोवा के उर्जा मंत्री निलेष कैबराल जी थे। इस अवसर पर देष भर के पाॅवर प्लांट्स को ऐफिसियेंट फ्लाई ऐष यूटिलाइजेशन हेतु विभिन्न मापदण्डो पर परखा गया और उसमें रियल इस्पात एण्ड पाॅवर लिमिटेड को यह पुरस्कार दिया गया।

रियल इस्पात समूह को लगातार अपने उत्कृष्ट कार्यों के लिए समय-समय पर भारत सरकार व अन्य संस्थाओं द्वारा पुरस्कृत किया गया है। हाल ही में स्टील मंत्रालय द्वारा रियल इस्पात समूह को सेकेंडरी स्टील में स्वर्ण व रजत पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

रियल इस्पात समूह ने न केवल उद्योग एवं व्यापार जगत में अपनी उपलब्धियों से अपने लिए एक अलग स्थान बनाया है, अपितु अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में भी लगातार कार्य करते हुए समाज में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक बार फिर रियल इस्पात एण्ड पाॅवर लिमिटेड ने फ्लाई ऐष का सर्वोत्तम उपयोग करते हुए अपने सामाजिक दायित्वों में खरे उतरने की प्रतिबद्धता को प्रमाणित किया।

रियल इस्पात एण्ड पाॅवर लिमिटेड के प्रबंध निदेषक उमेश अग्रवाल जी ने इस अवसर पर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डाॅआर के अग्रवाल जी एवं उनकी टीम को बधाई दी।