Home राजनीति भाजपा ने शैलेश नितिन के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत….शिवरतन शर्मा...

भाजपा ने शैलेश नितिन के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत….शिवरतन शर्मा बोले-चुनाव जीतने के लिए झूठ का सहारा ले रही कांग्रेस….

0

रायपुर 25 मार्च 2019। भाजपा ने कांग्रेस के प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है। शैलेश नितिन ने भाजपा नेताओं पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है जिस पर प्रदेश भाजपा की ओर से त्रिवेदी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की गई है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा की कथित डायरी के आधार पर भाजपा नेताओं पर रिश्वत लेने के लगाए गए आरोपों को फर्जी और पूरी तरह झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस दुष्प्रचार का भाजपा माकूल जवाब देगी।

भाजपा प्रवक्ता व विधायक शर्मा ने कहा कि खुद इनकम टैक्स विभाग ने ऐसी किसी डायरी के होने से साफ इनकार कर दिया है, तब चंद पन्नों को लेकर कांग्रेस द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की चरित्र हत्या का शर्मनाक कृत्य किया जा रहा है। जब आईटी ने डायरी होने से ही मना कर दिया है तो कांग्रेस के नेता कुछ पन्ने लेकर भाजपा नेताओं की मानहानि नहीं कर सकते। भाजपा नेतृत्व इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के विरुध्द कानूनी कार्रवाई कर मानहानि का मामला दायर करने जा रहा है।