Home बड़ी खबर “मेरा VIDEO बनाकर मंत्री को भेज दो…मैं दे रहा हूं उनका पता”…..TTE...

“मेरा VIDEO बनाकर मंत्री को भेज दो…मैं दे रहा हूं उनका पता”…..TTE का यात्रियों को धमकी देते वीडियो वायरल…. मारपीट व दुर्व्यहार भी चलती ट्रेन में हुआ… यात्रियों ने दर्ज करायी शिकायत

0

दुर्ग/रायपुर 25 मार्च 2019। अमरकंटक एक्सप्रेस में TTE ने यात्रियों के साथ हाथापाई और दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में यात्रियों ने दुर्ग GRP में टीटीआई के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। जानकारी के मुताबिक अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन में टीटी अशोक कुमार ने चेकिंग के दौरान सामान हटाने को लेकर यात्रियों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई और धमकी देने तक पहुंच गयी।

इस पूरे विवाद का ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने वीडियो शूट कर लिया, वीडियो में टीटीई ये कहते हुए भी नजर आ रहा है कि वीडियो मेरा लेकर मंत्री को भेज दो, मैं उनका पता दे देता हूं …. वो कई दफा इस बात की धमकी देता वीडियो में दिखा कि मेरा वीडियो मंत्री को भेज दो। वीडियों में आप देख सकते हैं कि टीटी यात्रियों से बार-बार सामान को हटाने की बात कहकर यात्रियों से बहस हो रही है।

कुछ यात्री वीडियों में ये भी कह रहे है कि आपने हाथ उठा दिया, हम इसकी शिकायत पुलिस में करेंगे। टीटी वीडियों बना रहे युवक को मोबाईल बंद करने की बात कहकर मोबाइल छिन्ने की कोशिश की है। उस दौरान यात्रियों और टीटी में काफी बहस भी हुई। हालांकि इस मामले में यात्री दुर्ग जीआरपी में टीटी के खिलाफ रिपोर्ट लिखने पहुंचे।