Home मनोरंजन मनोज तिवारी के साथ नाश्ते के बाद कांग्रेस ज्वाइन करने से पीछे...

मनोज तिवारी के साथ नाश्ते के बाद कांग्रेस ज्वाइन करने से पीछे हटीं सपना चौधरी?…..खुद नाश्ते की तस्वीर शेयर की ….भाजपा में शामिल होने की अटकलें

0

नयी दिल्ली 25 मार्च 2019। सोमवार को सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के साथ नाश्ते की तस्वीेरें शेयर की. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें रविवार को सपना चौधरी के उस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले की हैं जिसमें उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया. अब अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल न होने का बयान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ बैठक के बाद दिया.

Related image

पहले ये खबर आई की सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं…मथुरा से चुनाव भी लड़ेंगी लेकिन जब कांग्रेस ने मथुरा से किसी और को टिकट दिया तो सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने के दावे का खंडन कर दिया. अब ताजा खबर है कि कल रात सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिली हैं…ये दावा मनोज तिवारी के सलाहकार नीलकांत बक्शी ने किया है. मनोज तिवारी से सपना चौधरी की मुलाकात की  एक तस्वीर भी सामने आई है.

Related image

पहले आई थी प्रियंका संग तस्वीर
दरअसल, रविवार दोपहर में मामले में ट्विस्ट तब आ गया जब सपना चौधरी मीडिया के सामने आईं और कहा कि प्रियंका के साथ उनकी तस्वीर पुरानी है और उन्होंने कोई पार्टी जॉइन नहीं की है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी आगे किसी पार्टी में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। हालांकि कुछ देर बाद कांग्रेस पार्टी ने सपना चौधरी का कथिततौर पर भरा हुआ फॉर्म दिखाते हुए दावा किया कि वह अपनी बहन के साथ खुद कांग्रेस की सदस्यता लेने आई थीं।यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी के इस दावे को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि सपना की एक और तस्वीर सामने आ गई। सोमवार सुबह सामने आई तस्वीर में सपना चौधरी मशहूर भोजपुरी गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ दिख रही हैं। रविवार शाम में सपना ने मनोज तिवारी से मुलाकात की और दोनों ने साथ डिनर किया।