Home ब्यूरोक्रेट्स ….जब इंस्पेक्शन के लिए पहुंचे कलेक्टर रजत बंसल बच्चों के साथ लंच...

….जब इंस्पेक्शन के लिए पहुंचे कलेक्टर रजत बंसल बच्चों के साथ लंच करने बैठ गये…… नगरी-मगरलोड के दौरे पर शनिवार को पहुंची थी जिला प्रशासन की टीम

0

धमतरी 25 मार्च 2019। बच्चों के साथ पंक्ति में बैठे धमतरी कलेक्टर रजत बंसल और जिला पंचायत CEO विजय दयाराम की ये तस्वीर शनिवार की है। नगरी-मगरलोड के दौरे के दौरान कलेक्टर रजत अचानक से कोलियारी छात्रावास पहुंच गये। फारेस्ट विभाग के द्वारा संचालित नर्सरी कोलियारी में उस वक्त बच्चों के लिए मिड डे मिल तैयार हो रहा था। कलेक्टर तैयार हो रही मिड डे मिल की गुणवत्ता जांचने खुद भी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बच्चों के बीच बैठ गये। बच्चों के लिए ही परोसी गयी थाली कलेक्टर रजत बंसल और जिला पंचायत CEO विजय दयाराम और प्रशिशु डीएफओ मयंक अग्रवाल के सामने भी परोसी गयी।

इस दौरान अधिकारियों ने बच्चों से सवाल-जवाब भी किया और हंसी-मजाक भी किया। बच्चे भी अपने बीच अफसरों को पाकर फूले नहीं समा रहे थे। अफसरों ने छात्रावास की सुविधा का भी जायजा लिया और व्यवस्था को लेकर निर्देश भी जारी किया।

प्रशासन की टीम ने नगरी मगरलोड दौरे पर गौठान और चारागाह के लिए चिन्हांकित स्थल का निरीक्षण भी किया। वहीं दुगली मे वर्मी कम्पोस्ट यूनिट का आवलोकन भी किया।