Home मनोरंजन …जब स्टेज से आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बोला…I LOVE YOU…ऐसा...

…जब स्टेज से आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बोला…I LOVE YOU…ऐसा था रणबीर का रिएक्शन

0

मुंबई 24 मार्च 2019 साल 2012 से आलिया भट्ट बॉलीवुड में सक्रिय हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की. साल 2018 उनके लिए बेहद खास रहा. इस साल उनकी फिल्म राजी रिलीज हुई. इस फिल्म की तारीफ हर तरफ हुई. साल 2019 फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में भी इस फिल्म की चमक देखने को मिली. आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

आलिया ही नहीं फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार को भी बेस्ट डायरेक्शन के लिए सम्मानित किया गया. समारोह में आलिया का लुक देखते ही बन रहा था. वे फिल्म में ब्लैक गाउन पहने नजर आईं.

आलिया ही नहीं उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाने वाले एक्टर संजय दत्त का रोल प्ले किया

कपल के लिए 2019 फिल्मफेयर बेहद खास रहा. दोनों को ही फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले. फिलहाल आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया, वरुण धवन के अपोजिट कलंक में भी नजर आएंगी

‘मेघना, मेरे लिए राजी एक ऐसी फिल्म है जिसमें तुम्हारा खून और पसीना लगा है. तुम मेरे लिए बेहद खास हो. विक्की कौशल, तुम्हारे बिना ये फिल्म पूरी ही नहीं हो सकती थी. मेरे मेंटर, पिता और मुझे फैशन पर ज्ञान देने वाले करण जौहर, तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद. आज की रात सिर्फ और सिर्फ प्यार की रात है और मेरे स्पेशल वन, आई लव यू, रणबीर कपूर’.

पर्सनल लाइफ में भी दोनों के नजदीकियों की चर्चाएं जोरों पर हैं. खबरें तो ऐसी भी हैं कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी कर सकते हैं.

मगर आलिया ने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में सफाई दे दी है और कहा है कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है