Home कॉरपोरेट जाकेश बोले- “क्रमोन्नति/समयमान के लिए विभाग में किसी भी प्रकार के व्यक्तिगत...

जाकेश बोले- “क्रमोन्नति/समयमान के लिए विभाग में किसी भी प्रकार के व्यक्तिगत आवेदन जमा करने की आवश्यक्ता नहीं, अफवाहों से रहे दूर”

0

“खैरागढ़/राजनांदगांव” :- क्रमोन्नति/समयमान के लिए मंत्रालय से एक आदेश जारी होने के बाद कई शिक्षाकर्मी साथियों के द्वारा, अज्ञानतावश इसके लिए बीईओ कार्यालयों अथवा संस्था प्रमुखों को व्यक्तिगत रूप से आवेदन लगाया जा रहा है।
उक्त आवेदन लगाएं जाने के सम्बंध में बीईओ खैरागढ़ ने आम शिक्षाकर्मियों के लिए स्पष्ट आदेश जारी कर कहा है कि क्रमोन्नति/समयमान के लिए अभी विभाग अथवा बीईओ कार्यालय में व्यक्तिगत आवेदन देने की कोई आवस्यकता नहीं है।
इस सम्बंध में “छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” के प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू ने कहा है कि क्रमोन्नति/समयमान का आदेश राज्य शासन से जारी हुआ है जो फिलहाल प्रक्रियाधीन है। इस हेतु अभी कंही पर भी व्यक्तिगत रूप से आवेदन देने की आवस्यकता नहीं है।
राज्य शासन ने जब शिक्षाकर्मियों के संविलियन का आदेश जारी किया था तब संविलियन के लिए हमें कंही पर भी व्यक्तिगत रूप से आवेदन करने की जरूरत नहीं पड़ी थी। बल्कि राज्य शासन ने खुद प्रत्येक विकासखण्ड में बकायदा शिविर लगाकर शिक्षाकर्मियों का संविलियन किया था।
अतः क्रमोन्नति/समयमान हेतु कंही पर भी व्यक्तिगत रूप से आवेदन देने की जरूरत नहीं है बल्कि ऐसे अफवाहों से बचने व दूर रहने की जरूरत है। यदि क्रमोन्नति/समयमान के लिए फार्म भरने की आवश्यकता पड़ेगी तो राज्य शासन बकायदा इसके लिए आदेश जारी करेगी तब फार्म भरा जाएगा अभी नहीं।