Home ब्यूरोक्रेट्स CM भूपेश के तल्ख तेवर के बाद आनन-फानन में सेवा समाप्ति का...

CM भूपेश के तल्ख तेवर के बाद आनन-फानन में सेवा समाप्ति का फैसला लिया गया वापस….नौ डाक्टरों समेत 292 संविदा कर्मियों की सेवा समाप्त करने का जारी हुआ था आदेश

0

रायपुर 22 मार्च 2019। दंतेवाड़ा डीएमएफ फंड से संचालित स्वास्थ्य सेवा के कर्मचारियों को हटाने का फैसला वापस ले लिया गया है। इस मामले में जिला प्रशासन की तरफ से आदेश जारी कर दिया गया है।  इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश ने बेहद तल्ख तेवर दिखाये थे।

उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि किसी भी कर्मचारी को नहीं हटाया जायेगा साथ वो अफसर जिन्होंने उन कर्मचारियों को हटाने का आदेश जारी किया है उसके खिलाफ ही कार्रवाई की जायेगी। भूपेश बघेल के इस तल्ख तेवर के बाद आज जिला प्रशासन की तरफ से ये आदेश जारी कर दिया गया है कि जिन 292 स्वास्थ्यकर्मियों को हटाने का आदेश एक माह पूर्व जारी किया गया था, उस फैसले को वापस ले लिया गया है।

आदेश में ये भी कहा गया है कि सभी कर्मचारी पूर्व की भांति अपनी जगह पर काम करते रहेंगे। आपको बता दें कि डिस्ट्रिक्ट माईनिंग फंड से कार्य कर रहे दंतेवाड़ा जिले के नौ डाक्टरों समेत जिला अस्पताल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के 292 संविदाकर्मियों की सेवाएं ली जा रही थी।