Home विविध शुरू हुआ-“अभियान, क्रमोन्नति, समयमान” …..64 हजार शिक्षक देंगे आवेदन, आवेदन का प्रारूप...

शुरू हुआ-“अभियान, क्रमोन्नति, समयमान” …..64 हजार शिक्षक देंगे आवेदन, आवेदन का प्रारूप किया जारी…. 8 अप्रैल से दिया जायेगा आवेदन

0

रायपुर 22 मार्च 2019। छत्तीसगढ़ पं न नि शिक्षक संघ ने प्रदेश में वेतन विसंगति से जूझ रहे सहायक शिक्षक व व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के पद पर बिना पदोन्नति के एक ही पद पर निरन्तर 10 वर्ष या उससे अधिक की सेवा देने वाले शिक्षको के लिए क्रमोन्नति/ समयमान वेतन के लिए एक बड़ा अभियान शुरू किया है।

सत्ता पक्ष के जन घोषणा पत्र में भी 1998 से सेवारत शिक्षक, जिनकी अब तक पदोन्नति नही हुई है, उन्हें क्रमोन्नति, समयमान वेतन देने का विषय समाहित है।

वर्तमान में शिक्षा विभाग के निर्देश में पदोन्नति पर रोक लगाते हुए, क्रमोन्नति व समयमान वेतनमान तत्काल दिए जाने का निर्देश शिक्षा अधिकारियो को दिया गया है।

छ ग पं न नि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने आज अभियान, क्रमोन्नति, समयमान वेतनमान के लिए एक प्रारूप आवेदन जारी करते हुए समस्त पात्र शिक्षक संवर्ग से आवेदन संघ इकाई को देने अपील किया है, उनके आवेदन संघ इकाई द्वारा उनके ddo को उनकी उपस्थिति में संघ प्रस्तुत कर क्रमोन्नति व समयमान की मांग रखेगा।

*इस अभियान में पात्र सहायक शिक्षक, शिक्षक, व्याख्याता के 64 हजार आवेदन सौपे जाएंगे।*

*अभियान में निम्न चरण होंगे-*

👉🏻24 मार्च को सभी जिला बैठक में आवेदन लेंगे

👉🏻27/28 को डी ई ओ को को मांग पत्र देकर मांग करेंगे

👉🏻31 मार्च को ब्लॉक बैठक में सभी संवर्ग के शिक्षको जा दावा पत्र लेंगे

👉🏻1 से 6 अप्रेल तक सभी पात्र शिक्षको से संघ आवेदन प्राप्त करेंगे

👉🏻8 से 11 अप्रेल तक DDO, BEO व प्राचार्य को संघ का ज्ञापन व शिक्षक का आवेदन दिया जाएगा