Home कॉरपोरेट यहाँ पकडाया इतना सोना, देख पुलिसवाले भी रह गये दंग…..विदेश से आयात...

यहाँ पकडाया इतना सोना, देख पुलिसवाले भी रह गये दंग…..विदेश से आयात कर लाया जा रहा था…..

0

नईदिल्ली 22 मार्च 2019। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के मोदीनगर इलाके में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 120 किलोग्राम सोना पकड़ा है। इसकी बाजार में कीमत तकरीबन 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। वहीं, चुनावी मौसम में इतनी बड़ी मात्रा में सोना बरामद होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, मोदीनगर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान इतनी बड़ी मात्रा में सोना बरामद किया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोग एक कार में यह सोना लेकर जा रहे थे। इसमें सवार लोग हरिद्वार जा रहे थे। पुलिस ने उस वाहन को भी बरामद कर लिया है, जिसमें 1 चालक व 2 सुरक्षा कर्मी तैनात थे और सभी हरिद्वार जा रहे थे। अभी पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है। इस बीच आयकर विभाग को भी थाने बुलाया गया है, जो ब्रिंक्स कंपनी के वाहन में दस्तावेजों व सोने की जांच कर रहे हैं।

इतना सोना एक साथ देख पुलिस वाले हैरान रह गए। इनकम टैक्स और बड़े अफसरों को सूचना भेज दी गई है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में 2 सुरक्षा गार्ड सोना लेकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दिल्ली एयरपोर्ट से हरिद्वार की कुंदन केयर यह सोना ले जाया जा रहा था। वैन में एक चालक, 2 सुरक्षाकर्मी और एक कैशियर मौजूद थे। आयकर विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि सोना विदेश से आयात किया गया है।