Home राजनीति अब से कुछ देर बाद होगी कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक…....

अब से कुछ देर बाद होगी कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक…. सभी 11 सीटों पर होगी चर्चा….CM भूपेश, सिहंदेव सहित प्रभारी पुनिया भी होंगे बैठक में शामिल

0

रायपुर 16 मार्च 2019। अब से कुछ देर बाद कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक शुरू होगी। जानकारी के मुताबिक 4 बजे के बाद ये बैठक शुरू होगी। इस बैठक में सेंट्रल इलेक्शन कमेटी में आज सभी 11 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी। कांग्रेस जिस तरह से कांफिडेंट नजर आ रही है, उसे देखकर यही माना जा रहा है कि आज ही सभी 11 लोकसभा प्रत्याशियों के नामों कों फायनल कर दिया जायेगा। हालांकि उसका ऐलान एक साथ होगा या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

दिल्ली में होने वाली सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए मुख्यमत्री भूपेश बघेल, कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू. चंदन यादव सहित कई नेता शाम में ही दिल्ली रवाना हो गये थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उम्मीद जतायी थी कि बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा कर उसे फायनल कर दिया जायेगा। ये पूछे जाने पर कि लिस्ट कब तक जारी हो सकती है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये हाईकमान तय करेगा कि सूची कब जारी करनी है। उन्होंने कहा किहम लोग कल होने वाली मीटिंग में शामिल होंगे। नामों को लेकर उत्साह सभी में है और सभी लोग चाहते है।