Home बड़ी खबर VIDEO : 7 की मौत : हादसे की तस्वीर देख कांप जायेंगे...

VIDEO : 7 की मौत : हादसे की तस्वीर देख कांप जायेंगे आप….टक्कर इतनी भीषण थी कि आधा बोलेरो घुस गया ट्रक में… JCB की मशीन से निकालनी पड़ी डेड बॉडी और गाड़ी … 2 की हालत नाजुक

2172
0

कोंडागांव 15 मार्च 2019। कोंडागांव में बोलेरो और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये। हादसा इतना भीषण था कि शवों को निकालने के लिए जेसीबी मशीन की मदद लेनी पड़ी। ट्रक के आगे आधा बोलेरे घुस आयी थी। हादसा करीब रात के साढ़े नौ बजे की है। जब कोंडागांव से करीब 7 किलोमीटर दूर दुधगांव के पास तेज रफ्तार बोलेरे और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गयी।

सभी मृतक दहीकोंदल के रहने वाले हैं और सभी  एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं, जो एक श्राद्धकर्म से लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ। मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि जिला अस्पताल में 4 लोगों ने दम तोड़ा। अभी भी 2 लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है। इधर मंत्री कवासी लखमा ने कलेक्टर और एसपी से बात कर तत्काल घायलों के इलाज के निर्देश दिये हैं।

वहीं मृतकों के लिए मुआवजा का भी निर्देश दिया है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बोलेरो में कुल 9 लोग सवार थे। हादसा इतना भयंकर था कि बोलेरो का आगे का हिस्सा ट्रक में घुस गया काफी मशक्कत के बाद डेड बॉडी को बाहर निकाला जा सका।