Home बड़ी खबर DRG जवान ने AK-47 से खुद को गोली मार कर ली आत्महत्या….2...

DRG जवान ने AK-47 से खुद को गोली मार कर ली आत्महत्या….2 दिन पहले ही आया था छुट्टी से … गोली चलने से चिंतागुफा कैंप में मचा हड़कंप

0

सुकमा 15 मार्च 2019। सुकमा से एक बड़ी खबर आयी है। सुकमा में एक DRG के जवान ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। डीआरजी की जवान का नाम सोयम रमेश है। आज सुबह करीब 9 बजे जवान रमेश ने अपने ही सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली है। जवान ने अपनी ही सर्विस रायफल एके 47 से खुद को गोली मारी।धिकारियों का कहना है कि डीआरजी कि जिस टीम में सोयम रमेश काम कर रहा था वह टीम 2 दिन पहले ही छुट्टी से लौट कर आई थी. जवान की आत्महत्या करने की जांच शुरू कर दी गई है.

जवान के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस जवान के आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए उसके परिजनों से पूछताछ करेगी।

जानकारी के मुताबिक, डीआरजी के जवान सोयम रमेश चिंतागुफा थाने में हवलदार के पद पर तैनात था। उसने शुक्रवार सुबह करीब 9.30 अचानक जवान ने अपनी एके-47 से खुद पर एक राउंड फायर किया। ड्यूटी के दौरान ही जवान ने खुद पर गोली चला ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।