Home बड़ी खबर कांग्रेस के चुनाव प्रचार सामग्री से भरी गाड़ी जब्त….गाड़ी में लिखा है-“अध्यक्ष...

कांग्रेस के चुनाव प्रचार सामग्री से भरी गाड़ी जब्त….गाड़ी में लिखा है-“अध्यक्ष IT सेल जिला कांग्रेस बीजापुर”……बिना इजाजत ले जाये जा रहे थे चुनावी बैनर-पोस्ट….. स्थैतिक निगरानी व फ्लाइंग स्कावायड की संयुक्त कार्रवाई….

0

जगदलपुर 14 मार्च 2019। अभी तक पार्टी ने छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों के नामों का तो ऐलान नहीं किया है… लेकिन पर्दे के पीछे पार्टियों की तैयारियां जरूर चल रही है। हालांकि बिना अनुमति के चल रही चुनावी गतिविधियों पर कार्रवाई भी निर्वाचन कार्यालय की तरफ से किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज जगदलपुर के परपा में गुप्त सूचना के आधार पर स्थैतिक निगरानी टीम और फ्लाइंग स्कावायड ने बिना अनुमति प्रचार सामग्री ले जा रहे एक गाड़ी को जब्त किया है। इस गाड़ी में कांग्रेस की प्रचार सामग्री ले जायी जा रही थी।

फ्लाइंग स्कावायड व स्थैतिक निगरानी टीम ने ने एक सफेल रंग की बोलेरो गाड़ी से 30 हजार कांग्रेस की प्रचार पुस्तिका जब्त की है। वहीं कुछ बैनर पोस्टर भी गाड़ी में मिले हैं। गाड़ी में अध्यक्ष IT सेल जिला कांग्रेस बीजापुर लिखा हुआ है। फिलहाल निर्वाचन टीम ने उसे जब्त कर लिया है, साथ ही गाड़ी चालक मोहित चौहान को हिरासत में लेकर उससे पुछताछ कर रही है।

लोकसभा चुनाव में बस्तर में ये पहली बड़ी कार्रवाई है। गाड़ी से ये प्रचार सामग्री कहां और किसके लिये ले जाया जा रहा था, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।