Home बड़ी खबर बड़ी खबर : गिरफ्तार शिक्षक सुरेंद्र जायसवाल की कुछ देर में हो...

बड़ी खबर : गिरफ्तार शिक्षक सुरेंद्र जायसवाल की कुछ देर में हो जायेगी जमानत…..NPG से बोले कलेक्टर संदिपान…..एसडीएम ने जमानत के लिए किया आर्डर …कल इलेक्शन ट्रेनिंग के दौरान कलेक्टर से वेतन संबंधी मामलों में बहस के बाद किया गया था गिरफ्तार

5049
0

रायपुर 14 मार्च 2019। शिक्षक सुरेंद्र जायसवाल के निलंबन और गिरफ्तारी की गूंज इन दिनों खूब सुनायी पड़ रही है। आरोप है कि शिक्षक सुरेंद्र जायसवाल ने वेतन के मुद्दे पर कलेक्टर भोसकर विलास संदिपान से बहस कर ली, जिसके बाद कलेक्टर ने कार्रवाई का आदेश दिया। इस पूरे मामले में NPG ने कलेक्टर भोसकर विलास संदिपान से बात की। संदिपान ने कहा कि अपने शिक्षक की जमानत के लिए एसडीएम को निर्देशित कर दिया है। कलेक्टर के निर्देश के बाद देर शाम ही सुरेंद्र जायसवाल को जमानत दे दी जायेगी।

आपको बता दें कि शिक्षक सुरेंद्र जायसवाल को कल सुबह चुनाव ट्रेनिंग के दौरान कलेक्टर व अन्य अधिकारियों के साथ बहस करने और शिक्षकों के वेतन संबंधी मांगों को लेकर ट्रेनिंग बाधित करने के मामले में कलेक्टर के निर्देश पर गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं कलेक्टर के निर्देश पर उसे शाम में ही सस्पेंड भी कर दिया गया था।

हालांकि देर शाम शिक्षक को कलेक्टर के ही निर्देश पर जमानत दे दी गयी। सुरेंद्र जायसवाल छत्तीसगढ़ पंचायत एवं नगरीय निकाय शिक्षक संघ का उपाध्यक्ष है।