Home कॉरपोरेट VIDEO : ….जब विधानसभा से निकलकर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव सीधे पहुंचे अस्पताल…....

VIDEO : ….जब विधानसभा से निकलकर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव सीधे पहुंचे अस्पताल…. घायलों से की मुलाकात… अस्पताल अधीक्षक को दिये समुचित इलाज के निर्देश

0

रायपुर 14 फरवरी 2019। मंदिर हसौद सड़क हादसे में घायलों का हालचाल जानने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव  आंबेडकर अस्पताल पहुंचे। जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त सिंहदेव विधानसभा में थे, लेकिन जैसे ही सदन से बाहर आते ही उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली, तुरंत ही वो अस्पताल के लिए रवाना हो गये। बजट सत्र की व्यस्तता के बावजूद उन्होंने अस्पताल में सभी घायलों से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

इस दौरान उन्होंने अस्पताल अधीक्षक डॉ विवेक चौधरी को समुचित इलाज के निर्देश भी दिये। मंत्री ने अस्पताल के डाॅक्टर और नर्स स्टाफ से भी बात की। मंत्री टीएस सिंहदेव ने मरीजों को मिल रही डायल 100 की सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद ये पहला ऐसा मौका हैं जब टीएस सिंहदेव मेकाहारा पहुंचे। मंत्री ने इस दौरान पूरे अस्पताल वार्ड का निरीक्षण किया और इलाज करा रहे मरिजों से अस्पताल में मिल रही सुविधाआं के बारे में जानकारी भी ली।

बता दें कि आज मंदिर हसौद के पास मेटाडोर, जिसमें 40 से अधिक लोग सवार थे अनियंत्रित होकर पलट गयी थी। जिसमें 20 से 25 मजदूर घायल हो गये थे और पांच गंभीर रूप से घायल हो गये थे। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने घायलों को भीमराव अंबेडकर अस्पताल ईलाज के लिये लाया गया था। जब इस घटना की सूचना स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को हुई तो वो तत्काल घायलों को देखने पहुंच गये। उनके साथ विधायक सत्यनारायण शर्मा और डा विनय जायसवाल भी मौजूद थे।