Home ब्यूरोक्रेट्स बस्तर कलेक्टर डाॅ. अय्याज तंबोली को एक्सलेंस गवर्नेंस अवार्ड…..नक्सल इलाकों में स्वास्थ्य...

बस्तर कलेक्टर डाॅ. अय्याज तंबोली को एक्सलेंस गवर्नेंस अवार्ड…..नक्सल इलाकों में स्वास्थ्य के क्षेत्र में उल्लेखनीय कामों के लिए 28 फरवरी को होगा सम्मान

523
0

जगदलपुर 12 फरवरी 2019। बस्तर कलेक्टर डॉ अय्याज तंबोली को एक्सलेंस इन गवर्नेंस अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। ये सम्मान हर साल राष्ट्रीय मीडिया समूह इंडियन एक्सप्रेस की तरफ से दिया जाता है। 28 फरवरी को नयी दिल्ली में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में डॉ तंबोली को सम्मानित किया जायेगा।  नई दिल्ली स्थित होटल ओबेराय में नामचीन हस्तियों की मौजूदगी में ये सम्मान दिया जायेगा।

डाॅ. तम्बोली को यह पुरस्कार विगत दो वर्षों में कलेक्टर के तौर पर पूरे देश के लिए उदाहरण पेश करने वाले कार्यों के लिए प्रदान किया जा रहा है। इस पुरस्कार की दौड़ में शामिल 250 लोगों में डाॅ. तम्बोली का चयन किया गया है। सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस आरएस लोढ़ा की जूरी ने डॉ अय्याज तंबोली का चयन किया है। उन्हें यह पुरस्कार स्वास्थ्य के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए दिया जा रहा है। बीजापुर कलेक्टर रहते डॉ अय्याज ने देश के चिन्हित पिछड़े जिले को अग्रणी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। बीजापुर कलेक्टर रहते उनके कामों को प्रधानमंत्री मोदी ने भी सराहा था।

स्वास्थ्य क्षेत्र में तो बीजापुर में क्रांतिकारी कदम उठाया, जिसकी वजह से बीजापुर की स्वास्थ्य व्यवस्था काफी बेहतर हो गयी। स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान को 28 फरवरी को बड़े मंच पर सम्मानित किया जायेगा।