Home खेलकूद अमित भंडारी पर हमले में दो गिरफ्तार….गंभीर-धवन ने की आलोचना

अमित भंडारी पर हमले में दो गिरफ्तार….गंभीर-धवन ने की आलोचना

66
0

नईदिल्ली 12 फरवरी 2019। अमित भंडारी पर सोमवार 11 फरवरी को दिल्ली में एक अभ्यास मैच के दौरान कुछ लोगों ने हमला कर उनकी पिटाई की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। भंडारी पर हॉकी स्टिक और लोहे की रॉड लिए कुछ लोगों ने हमला किया, जब वह सेंट स्टीफन क्रिकेट मैदान में दो अन्य चयनकर्ताओं के साथ चयन ट्रायल मैच देख रहे थे।

यह मैच सीनियर टी-20 संभावितों में खेला जा रहा था। भंडारी को सिर और कान में चोट आई है और उन्हें सिविल लाइंस के संत परमानंद अस्पताल में  भर्ती कराया गया। यह घटना उस समय हुई जब पहला मैच समाप्त होने वाला था और कुछ देर बाद दूसरा मैच शुरु होने वाला था। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जब खिलाड़ियों और अन्य डीडीसीए अधिकारियों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उन्हें भी धमकी दी गई।

इस घटना के बाद दिल्ली के क्रिकेटरों इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। गंभीर ने तो यहां तक कहा कि वह खुद इस बात को सुनिश्चित करेंगें कि घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आरोपी पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की। उन्होंने कहा, ”राजधानी के केंद्र में ऐसी घटना से हैरान हूं। यह मामला दबाया नहीं जाएगा और मैं निजी तौर पर सुनिश्चित करूंगा कि ऐसा न हो। मैं इसकी शुरुआत उस खिलाड़ी पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग से कर रहा हूं जिसने चयन नहीं होने पर यह हमला करवाया।