Home बड़ी खबर होटल में लगी भीषण आग में 9 लोगों की जिंदा जलकर मौत…..25...

होटल में लगी भीषण आग में 9 लोगों की जिंदा जलकर मौत…..25 दमकल की गाड़ियां भी नहीं पा पायी आग पर काबू…बढ़ सकता है मौत का सिलसिला

1036
0

नई दिल्ली 12 फरवरी 2019। दिल्ली के एक होटल में मंगलवार तड़के भीषण आग गई। आग की चपेट में आने से एक बच्चे सहित अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकता है। ये हादसा दिल्ली के करोलबाग में हुआ। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल वाहन पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दमकल की 26 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल दमकाल की टीम लोगों को सुरक्षित निकालने और आग बुझाने का प्रयास कर रही है। आग लगने से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कई लोग घायल हो गई हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।होटल में अब भी कई लोगों के फंसे होने आशंका जताई जा रही है।

होटल अर्पित पैलेस में सुबह 4 बजे आग लगी. अब तक 25 लोगों को होटल के भीतर से बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि, नौ मरने वालों में से 7 पुरुष हैं और एक महिला और एक बच्चा शामिल है. ज्यादातर मौतें दम घुटने की वजह से हुई है. यह होटल पांच मंजिला है. दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशश में है. हालांकि, आग को बुझाने का ज्यादातर काम कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आग लगने की घटना को देख 2 लोग होटल से भी कूद गए.