Home राजनीति रॉबर्ट का बेहद भावनात्मक पत्र-“यहां बेहद प्रतिशोधी और शातिर राजनैतिक माहौल..अब उसका...

रॉबर्ट का बेहद भावनात्मक पत्र-“यहां बेहद प्रतिशोधी और शातिर राजनैतिक माहौल..अब उसका दायित्व जनता की सेवा करे….भारत की जनता उसे आपके हवाले करता हूँ….ध्यान रखिए वे सुरक्षित रहें”

0

नईदिल्ली 11 फरवरी 2019। प्रियंका गांधी वाड्रा का देश की राजनीति में प्रवेश देश में उत्साह और संभावना का केंद्र बन गया है। कोई दो मत नही कि बेहद कटू हो चली राजनीति में प्रियंका की उपस्थिति बेहद गरिमामय है, उनकी उपस्थिति ने विरोधियों के माथे पर बल ला दिए हैं क्योंकि वे कई मायने में अपने समकालीनों से श्रेष्ठता में बहुत बहुत आगे हैं।
पर इन कई लाखों की उम्मीदों का सबब बनी प्रियंका सक्रिय राजनीति में क़दम रख रही हैं, ठीक उसी के साथ साथ एक बेहद भावनात्मक संदेश उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा है। यह संदेश उन्होने अपनी पत्नी प्रियंका के साथ साथ देश के लिए भी लिखा है।
अथाह प्रेम से डूबे इस पत्र में रॉबर्ट लिखते हैं
“मेरी शुभकामना पी.तूम्हारे नए सफ़र पर जो काम तूम्हे उत्तर प्रदेश मे करना है और भारत के जनता की सेवा करना है।तूम मेरी सबसे बेहतरीन दोस्त, तूम मेरे लिए परफ़ेक्ट पत्नी हो, और मेरे बच्चों के लिए सबसे बेहतर माँ हो…
यहाँ बहुत प्रतिशोधी और शातिर राजनैतिक माहौल है. लेकिन मै जानता हूँ यह उसका दायित्व है कि वह जनता की सेवा करे और अब मैं उसे भारत की जनता के हवाले करता हूँ .. कृपया ध्यान रखें वो सुरक्षित रहे”
रॉबर्ट का यह बेहद भावनात्मक पत्र बताता है कि प्रियंका को लेकर वे यदि इस विश्वास से लबरेज़ है कि प्रियंका सफल ही नही बल्कि सफलतम होंगी तो भी वे राजनीति के वर्तमान स्वरुप से चिंतित भी है..रक्त रंजित बलिदानों को वे भूले नही है.. और इसलिए ही पूरी भावना के साथ देश से अपील भी है जिस में वे लिखते है
“कृपया ध्यान रखें वो सुरक्षित रहें”