Home राजनीति जेटली-भूपेश में ट्वीट वार, जेटली के आरोप…कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से...

जेटली-भूपेश में ट्वीट वार, जेटली के आरोप…कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से गठजोड़ किया, भूपेश का पलटवार… “ब्लॉग मंत्री जेटली जी! आरोप बेतुका, बेहुदा और बेबुनियाद..GET WELL SOON”

0

रायपुर,11 फ़रवरी 2019।सोशल साईट ट्विटर पर जंग छिड़ गई है.. यह जंग छिड़ी है वित्त मंत्री अरुण जेटली और प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल के बीच।
दरअसल कल दोपहर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्विट किया ओकर उसमें लिखा
“हाल के छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस ने माओवादी के साथ गठबंधन किया। राहुल गांधी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में टुकडे टुकडे ’गिरोह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे। कोर्ट में शहरी नक्सलियों का बचाव करने में कांग्रेस सबसे आगे थी।”
कल करीब पौने दो बजे इस ट्विट पर बेहद तल्ख प्रतिक्रिया सूबे के सीएम भूपेश बघेल के ट्विटर एकाउंट से आई है। बैक टू बैंक दो ट्विट में भूपेश बघेल ने बेहद तल्ख जवाबी हमला किया और लिखा
“झीरम का नाम तो सुना ही होगा.2013 मे विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियो के सहयोग से हुई सुपारी किलिंग क्या भूल गए आप? हमारे सभी नेताओं का नाम पूछ कर नक्सलियो ने उन्हे मारा था. महेंद्र भैया, नंदू भैया विद्या भैया सहित 31 कांग्रेस नेता शहीद हुए थे…और आप हमीर नक्सलियो के साथ गठजोड़ के निहायत ही बेहुदा, बेतुका और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.”
भूपेश बघेल का ट्विट उन शब्दों का इस्तमाल करता है जिससे साफ़ ध्वनित होता है कि, जवाबी हमले में फटकार किस हद तक शामिल है, CM भूपेश बघेल लिखते है
“कांग्रेस का गठजोड़ छग के किसानों आदिवासियों महिलाओं और युवाओं के साथ है, समझे?
हालाँकि अगले ही शब्दों में भाषा फिर थोड़ी सुकुमार हो गई और आगे लिखा गया
“छत्तीसगढ की महान जनता और लोकतंत्र का तो अपमान न करें साहब।”
सीएम भूपेश ने ट्विट की शुरुआत ब्लॉग मंत्री जेटली जी संबोधित करते हुए की है.. और उसका अंत -“GET WELL SOON शब्दों के साथ अरुण जेटली को टैग कर किया है।