Home ब्यूरोक्रेट्स Breaking-IPS अफसरों की कार्रवाई पर बोले CM भूपेश….अभी तो फाइल के दो-चार...

Breaking-IPS अफसरों की कार्रवाई पर बोले CM भूपेश….अभी तो फाइल के दो-चार पन्ने ही निकले हैं

0

रायपुर 10 फरवरी 2019। आईपीएस अफसरों के खिलाफ कार्रवाइयों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि फाइल की धूल झाड़ने से ही हल्ला शुरू हो जाता है। अभी तो फाइल के दो-चार पन्ने ही निकले हैं, उसी आधार पर कार्रवाई हुई है।
मुख्यमंत्री आज शाम नवनिर्वाचित विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में हिस्सा लेने विधानसभा पहुंचे थे। प्रबोधन कार्यक्रम का आज आखिरी दिन है। इसमें शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी भोपाल से यहां आए हैं।
विधानसभा में मुख्यमंत्री बघेल से मीडिया से पूछा कि बड़े-बड़े अफसरों पर कार्रवाई हो गई, अब किसका नम्बर है। इसके जवाब में सीएम ने कहा कि देखिए,

यहां फाइल की धूल झाड़ने से ही हल्ला-गुल्ला मच जाता है….फाइल के दो-चार पन्नों की धूल झाड़ने के आधार पर ये कार्रवाई हुई है। पत्रकारों ने पूछा कि पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी होगी क्या….सीएम ने कहा कि अभी जांच चल रही है….बिना जांच के इस बारे में कैसे कुछ कहा जा सकेगा।

राहुल गांधी से दिल्ली में हुई मुलाकात पर भूपेश ने कहा कि

लोकसभा के संदर्भ में पूरे देश भर के प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की बैठक थी। लोकसभा की तैयारी की शुरूआत हो चुकी है। हमारे प्रभारी पुनिया जी लगातार बैठक ले रहे है। तो हमारे यहां पहले से ही इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है।

रॉबर्ट वाड्रा पर बोलें…

पत्रकारों ने पूछा कि राबर्ट बाड्रा पटियाला कोर्ट से अग्रिम जमानत लेने वाले हैं, इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देखिये 5 साल इनकी सरकार रही तब कुछ नहीं किया। अब चुनाव नजदीक आ रहा है तब उन्हें कार्यवाई याद आ रही है। मैं इसे सही नहीं मानता।