Home बड़ी खबर सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, CRPF के साथ मुठभेड़ में पांच...

सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, CRPF के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर

141
0

श्रीनगर 10 फरवरी 2019।  सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में रविवार को पांच आतंकवादी मारे गये। सेना के एक अधिकारी ने यहां बताया कि आतंकवादियों ने रविवार की सुबह जिले के कल्लेम गांव में सुरक्षाबलों के एक तलाशी दल पर गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए। आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान अभी नहीं हुई है।

बीती रात सुरक्षा बलों को केल्लम गांव में कुछ संदिग्ध लोगों की गतिविधि के बारे में सूचना मिली. इनपुट के आधार पर सेना के जवानों ने पूरे गांव को चारों ओर से घेर लिया और खोजबीन शुरू की. तलाशी अभियान से बौखलाए आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी. सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और फिलहाल दोनों तरफ से लगातार फायरिंग की खबरें आ रही हैं. अब तक प्राप्त सूचना के मुताबिक गांव में कई आतंकी छिपे हुए थे जिनमें पांच के मारे जाने की खबर है.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और युद्ध जैसी सामग्री बरामद की गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल के समीप प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़पें शुरू हो गई। अभी इसमें किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां इलाके में व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर रही हैं।