Home विडियो फिर से ‘कप्तान’ बने धौनी, VIDEO हुआ वायरल….

फिर से ‘कप्तान’ बने धौनी, VIDEO हुआ वायरल….

38
0

नईदिल्ली 10 फरवरी 2019। जब महेंद्र सिंह धौनी ने कप्तानी छोड़ी थी, उस वक्त विराट कोहली ने कहा था- माही भाई हमेशा हमारे कप्तान रहेंगे। विराट कोहली के कप्तानी संभालने के बाद भी अक्सर धौनी को मैदान पर निर्देश देते हुए, कोहली या रोहित को धौनी से सलाह लेते हुए और डेथ ओवरों में फील्डिंग सजाते हुए भी देखा जा सकता है। धौनी विकेट के पीछे से भी लगातार गेंदबाजों को सलाह देते रहते हैं। धौनी ने पिछले साल एशिया कप में भी एक मैच के दौरान कप्तानी की थी। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में एक बार फिर ‘कप्तानी’ संभालते हुए देखा गया।

दरअसल, 16वें ओवर में जब रोहित शर्मा चेंज रूम में गए तो महेंद्र सिंह धौनी फील्ड सेट करते दिखाई दिए।रोहित शर्मा ने 16वें ओवर की चौथी गेंद पर कॉलिन डि ग्रैंडहोम की कैच पकड़ी। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इस दौरान उनकी उंगली में चोट आई थी। टीम फिजियो पैट्रिक फरहत उनकी उंगली को देख रहे थे।

ऐसे में महेंद्र सिंह धौनी के पास कप्तान की जिम्मेदारी आ गई और वह डेथ ओवरों में फील्ड सजाने लगे। वह गेंदबाज के अनुकूल फील्ड सजा रहे थे। रोहित शर्मा भी उन्हें साइडलाइन से ऐसा करते हुए देख रहे थे। हालांकि, रोहित शर्मा अंतिम ओवरों में लौट आए थे, लेकिन फैन्स को धौनी का दोबारा कप्तान की जिम्मेदारी उठाते देख अच्छा लगा।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने धौनी को एक बार फिर कप्तान के रुप में देखकर अपनी खुशी जाहिर की।

 

View this post on Instagram

 

MS Dhoni Took Charge Of Captaincy 😎❤ As Rohit Sharma Was Out Of Field Due To Some Issues !

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@msdhoni.addicted) on