Home राजनीति TMC विधायक की गोली मारकर हत्या….पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

TMC विधायक की गोली मारकर हत्या….पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

647
0

कोलकाता 9 फरवरी 2019। पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक सत्यजीत बिश्वास को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर शनिवार शाम को हत्या कर दी है। बिश्वास नादिया जिले के कृष्णगंज क्षेत्र से विधायक थे। बिश्वास एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे, उसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें गोली मार दी।

सरस्वती पूजा के दौरान विधायक पर हमला किया गया. जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा था, उस मंच से उतरने के बाद हमलावरों ने बिस्वास पर गोलियां चलाईं. बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर एक शटर रिवाल्वर भी बरामद किया गया है। घटना स्थल पर एक राज्य मंत्री रत्न घोष मौजूद थे, जो पूजा समारोह का उद्घाटन कर रहे थे और सत्यजीत उनके साथ खड़े थे। यह घटना नदिया जिले के फुलबाड़ी क्षेत्र में हुई है, जो कृष्णगंज निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

कोलकाता से करीब 122 किमी दूरी पर यह घटना हुई है। टीएमसी विधायक बिश्वास नादिया जिले के एक गांव के रहने वाले थे। हालांकि, बीजेपी ने आरोपों से इनकार किया है और टीएमसी में गुटीय लड़ाई को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आगे मांग की कि दोषियों की तुरंत पहचान की जानी चाहिए. युवा और लोकप्रिय नेता बिश्वास ने हाल ही में शादी की थी.