Home मनोरंजन MeToo पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ऐसा बयान…. यूजर्स ने जताया अपना...

MeToo पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ऐसा बयान…. यूजर्स ने जताया अपना विरोध

0

मुंबई 9 फरवरी 2019। पिछले कुछ समये से देश में मीटू मूवमेंट के जरिए कई बड़े सेलेब्स पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। अब अनुभवी एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में इस मूवमेंट को लेकर कमेंट किया था। लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा अपने कमेंट को लेकर विवादों में फंस गए हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने इस अभियान का मजाक उड़ाया। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स  शत्रुघ्न सिन्हा को काफी ट्रोल कर रहे हैं। टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी इस बयान के लिए उनकी आलोचना करते हुए ट्वीट किया।

नकुल मेहता ने एनआई का ट्विट शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह के बयान के लिए कॉफी विद करण के काउच की जरुरत नहीं है। ये बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान और निंदनीय है। नकुल मेहता के इस ट्विट से यह साफ होता है कि वो शत्रुघ्न सिन्हा की बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है और इसका पूरजोर तरीके से विरोध करते हैं। इससे पहले भी नकुल मेहता कई गंभीर मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए आएं हैं।

इस मामले पर शत्रुघ्न सफाई देते हुए कहा कि महिलाओं के सामने कुछ भी बात करने से पुरुष डरते हैं। पता नहीं क्या बोलने से क्या मतलब निकाला जाएगा। मैं मजाक करते हुए वो बयान दिया था क्योंकि मुझे डर है कि किसी भी रूप से कहीं मैं इस विवाद में न फंस जाऊं जो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में चल रही है। अब देखो किस तरह से नारी प्रोटेक्शन ब्रिगेड मुझे गलत साबित करने में जुट गई है।