Home मनोरंजन आलोकनाथ पर अब आया माधुरी का बयान, कही ये बात

आलोकनाथ पर अब आया माधुरी का बयान, कही ये बात

218
0

मुम्बई 9 फरवरी 2019। पिछले काफी वक्त से मीटू कैंपेन चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कैंपेन में महिलाएं अपने साथ वर्क प्लेस में हुए बुरे व्यवहार की बातें सामने ला रहीं हैं। बॉलीवुड में इस मूवमेंट की शुरूआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने की थी। उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था। इसके बाद फिल्म जगत की कई महिलाओं ने इस मूवमेंट के जरिए उन पर हुए अत्याचारों के बारे में बताया।

सिंगर कैलाश खेर, एक्टर रजत कपूर, मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और कई लोग इस लिस्ट में शामिल थे। इनमें बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोकनाथ का नाम सबसे ज्यादा उछला। हाल ही में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह आलोकनाथ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उन्हें आलोकनाथ के इस रूप का अंदाजा नहीं था। माधुरी को जब पता चला कि मीटू मूवमेंट में आलोकनाथ और फिल्म प्रोड्यूसर सौमिक सेन का नाम आया है, तो इस बात से वह हैरान रह गई थीं।

माधुरी ने कहा, ‘यह बात चौंकाने वाली है, क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं, लेकिन उनके इस पहलू से अंजान हैं। आप उन्हें कितना जानते थे और कितना जान रहे हैं, यह दो अलग-अलग बातें हैं।’