Home मनोरंजन सुशांत सिंह की इस फिल्म का बदला नाम, जानिए

सुशांत सिंह की इस फिल्म का बदला नाम, जानिए

0

मुंबई 8 फरवरी 2019। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म ‘किजी और मैनी’ शूटिंग के दिनों से ही चर्चा में है। कभी फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर तो कभी सुशांत पर लगे कथित आरोपों को लेकर, यह फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है। अब फिल्म का नाम बदलने की खबर आई है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘किजी और मैनी’ का नया टाइटल अब ‘दिल बेचारा’ है। इस फिल्म में सुशांत के साथ नई एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आएंगी। लीड रोल में यह संजना की पहली फिल्म है। आपको बता दें कि मुकेश छाबड़ा डायरेक्टेड यह फिल्म उस वक्त चर्चा में आई थी, जब सुशांत के अपोजिट काम कर रहीं एक्ट्रेस संजना ने उन पर ‘एक्स्ट्रा-फ्रेंडली’ होने का आरोप लगाया था।

मीड‍िया में रिपोर्ट आई थी कि सुशांत स‍िंह राजपूत फ‍िल्‍म के सेट पर इतने फ्रेंडली हो गए हैं कि संजना असहज हो गईं और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। संजना ने यह बात अपने माता-प‍िता को बताई थी और उन्होंने संजना को सलाह दी कि अगर उन्हें ऐसा लगता है तो वह सेट पर न जाएं। हालांकि शूट‍िंग स्टूडियो ने भी इस बात का खंडन किया था।