Home Exclusive चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक 16 को….. मोर्चा, संघ, प्रकोष्ठों...

चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक 16 को….. मोर्चा, संघ, प्रकोष्ठों और विभागों की बुलायी गयी बैठक…बैठक में दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

0

रायपुर/14 जनवरी 2019। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों एवं विभागों के प्रदेश अध्यक्षों का अतिआवश्यक बैठक 16 जनवरी 2019 को दोपहर 12 बजे प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय, राजीव भवन, रायपुर में आहूत की गयी है।

बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस से लोकसभा चुनाव 2019 हेतु प्राप्त दिशा-निर्देशों की जानकारी दी जायेगी और प्रभावी क्रियान्वयन पर चर्चा की जायेगी। विधानसभा चुनावों में तीन चौथाई बहुमत से जीत के बाद छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों में जीत के लिये लगातार रणनीति बनाने और कार्ययोजना के अनुसार काम में पूरी कांग्रेस पार्टी लगी हुयी है।

भूपेश बघेल सरकार के किसानों की कर्ज माफी, 2500 रू. प्रति क्विंटल में धान की खरीदी, टाटा की जमीन वापसी, छोटे प्लाटों की रजिस्ट्री जैसा जनहित के निर्णयों का लाभ कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में मिलेगा। कांग्रेस पार्टी अपने सरकार के द्वारा तेजी से लिये जा रहे फैसलों को जनता में और प्रचारित करने में लगी है।