Home Exclusive CBI को बैन करने पर PM मोदी का बड़ा हमला, बोले –...

CBI को बैन करने पर PM मोदी का बड़ा हमला, बोले – “आखिर ऐसा क्या किया है, जिसका उन्हें डर है… आज CBI को रोका है, कल SC, EC, CAG, सेना व पुलिस को गलत बता देंगे”

0

नयी दिल्ली 12 जनवरी 2019। छत्तीसगढ़ में सीबीआई बैन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तीखा काटक्ष किया है। राष्ट्रीय कार्यसमिति के आखिरी दिन कार्यकर्ताओं में जोश करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आखिर सीबीआई से इतना डर उन्हें क्यों है, जो जिसकी वजह से सीबीआई को बैन किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2007 में कांग्रेस ने कहा था कि मोदी को जेल में डाल देंगे। अमित भाई को तो उन्होंने जेल में डाल भी दिया था। लेकिन फिर भी हमने सीबीआई को गुजरात में बैन नहीं किया, क्योंकि वो कानून में यकीन रखते हैं। ये लोग सिर्फ संस्थाओं पर आरोप लगाते हैं क्योंकि वो डरते हैं।

PM: In 2007, a Congress min said Modi will go to jail within a few months. Amit Bhai ko to unhone jail mein daal bhi diya tha. But we didn’t form a law to stop CBI from entering Gujarat as we had faith in law. These ppl are levelling allegations on agencies because they’re scared pic.twitter.com/aYSzAcIQVT

— ANI (@ANI) January 12, 2019

पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश और अब छत्तीसगढ़ ने सीबीआई के राज्य में प्रवेश पर रोक लगा दी है। आखिर उन लोगों को ने ऐसा क्या किया है जो इतना डर रहे हैं। आज वे सीबीआई के प्रवेश को स्वीकार नहीं कर रहे हैं तो कल किसी और संस्था को स्वीकार नहीं करेंगे। सुप्रीम कोर्ट, चुनाव आयोग, सीएजी, सेना और पुलिस सभी गलत हैं। वह एक सही हैं तो वो।