Home बड़ी खबर हरभजन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान, बोले- पत्नी-बेटी हों साथ तो...

हरभजन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान, बोले- पत्नी-बेटी हों साथ तो हार्दिक पंड्या-केएल राहुल संग सफर भी न करूं

239
0

नईदिल्ली 12 जनवरी 2019। दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गयी आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिये हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इन दो खिलाड़ियों ने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया।  इन दोनों सेलेब्रिटी चैट शो कॉफी वुद करण में हिस्सा लिया था। जिसमें विशेषकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की जा रही है और इससे टीम संस्कृति को लेकर चिंता जतायी जा रही है।

हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया। हरभजन ने कहा, ‘हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर।

पंड्या ने टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे. हरभजन ने कहा, ‘पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है।

हरभजन सिंह से जब इनके निलंबन के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था. बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई।