Home विडियो रणवीर सिंह, टीवी पर अनुष्का और करीना के लिए कही थी ये...

रणवीर सिंह, टीवी पर अनुष्का और करीना के लिए कही थी ये ‘गंदी बात’….

0

मुंबई 12 जनवरी 2019। हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांडया ने चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर जिस तरह की अभद्र टिप्पणी की उससे वे बुरी तरह मुसीबत में पड़ा गए हैं। इस दौरान उनके साथ केएल राहुल भी थे। लोग उनके बयान से इस कदर नाराज हुए हैं कि बीसीसीआई ने हार्दिक पांडया और के एल राहुल पर जांच पूरी होने तक क्रिकेट से बैन कर दिया है। बता दें कि इस बीच जहां पांडया बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं वहीं रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर दोबारा चल पड़ा है। इस वीडियो में वे करीना कपूर और अनुष्का शर्मा के बारे में अभद्र बातें करते दिख रहे हैं।

वायरल हो रहे रणवीर सिंह के पुराने वीडियो में वे अनुष्का शर्मा के साथ कॉफी विद करण में पहुंचे हुए हैं। यहां उन्होंने कहा कि मैं बचपन में जिस स्विमिंग क्लब में था वहां करीना कपूर आती थीं। उनको स्विम सूट में देखते हुए मैं बच्चे से लड़का बन गया। रणवीर की इस बात पर करण और अनुष्का मुंह बनाते हैं। तभी करण कहते हैं कि करीना मेरी बहन जैसी है मुझे ये बात बुरी लग सकती है।


इसी एपिसोड के एक भाग में रणवीर अनुष्का से कहा कि आप चाहें तो मैं आपकी एस को पिंच कर सकता हूं। इसपर अनुष्का भड़क जाती है लेकिन शो को जोनर को समझते हुए मजाक में टाल देती हैं।