Home Exclusive CM भूपेश नान की SIT को लेकर बोले- “जांच का जिम्मा उन्ही...

CM भूपेश नान की SIT को लेकर बोले- “जांच का जिम्मा उन्ही के प्रिय अधिकारी को तो दिया है…तो फिर उन्हें क्यों दिक्कत हो रही है” … डीजीपी की नियुक्ति पर बोले – रमन सिंह अंगुली हम पर उठायेंगे…तो तीन अंगुली उन पर भी उठेगी….ननकी राम की शिकायत व कैग मामले पर बोले….

0

रायपुर 11 जनवरी 2019। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पीसीसी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व की रमन सरकार पर तीखा हमला बोला। विधानसभा में पूर्व गृहमंत्री की तरफ से दिये गये शिकायत पत्र के आधार पर सीएम भूपेश बघेल ने जांच के आदेश दे दिये हैं। प्रेस कांफ्रेंस में एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पत्र में जो लिखा गया है, उसे डीजीपी को सौंप दिया गया है, पत्र में उल्लेखित सभी शिकायतों की जांच की जायेगी।

भूपेश बघेल ने एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के रिलीज को लेकर बढ़े विवाद पर कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी का अधिकार सभी को है। वहीं कैग की रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी कैग की रिपोर्ट को पटल पर रखा गया है, अभी उस रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है, उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

नान घोटले की SIT जांच पर उठाये जा रहे सवाल पर CM ने कल्लूरी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि “जांच का जिम्मा तो उन्ही के प्रिय अधिकारी को दिया है, ताकि वो हम पर सवाल ना उठा सकें”

डीजीपी की चालू नियुक्ति को लेकर उठाये जा रहे सवाल को लेकर भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम पर तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि “रमन सिंह जितनी भी उंगली उठाएंगे उसमे से तीन उंगली उनके तरफ ही है….वो खुद करते रहे अब हमें कह रहे है”