Home बड़ी खबर VIDEO : स्पा सेंटर में चल रहा था हाईटेक सेक्स रैकेट…….पुलिस ने...

VIDEO : स्पा सेंटर में चल रहा था हाईटेक सेक्स रैकेट…….पुलिस ने चार युवतियों को ग्राहक संग किया गिरफ्तार… मौके पर मिला अश्लील समान और हजारों रुपये कैश…

3968
0

रायपुर 10 जनवरी 2019। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में ग्राहक सहित चार युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल सिविल लाइन पुलिस को इस बात की सूचना लगातार मिल रही थी कि स्पा सेंटर की आड़ में कई जगहों पर जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा है। इस सूचना के आधार पर सिविल लाइन पुलिस अपने थाना क्षेत्र इलाके में लगातार नजरें बनाये हुए थी।

इसी बीच पिछले दिनों पंडरी स्थित श्याम प्लाजा के जारा स्पा सेंटर में पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने पहले अपने प्वाइंटर को भेजा था…. मौके पर पहुंचकर जब सौदा तय हो गया, तो प्वाइंटर के इशारे के बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की। स्पा सेंटर सुनील सुखरमानी का बताया जा रहा है, वहीं स्पा सेंटर में मैनेजर के तौर पर अंकज कुमार सिंह हैं। पुलिस ने मैनेजर की भी गिरफ्तारी की है। छापेमारी के दौरान युवती के पास से 22 हजार रुपये कैश मिले हैं।

वहीं ग्राहक का नाम अनिल कुमार गुप्ता बताया जा रहा है। जबकि गिरफ्तार चारों लड़कियां दूसरें राज्यों की बतायी जा रही है। छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक समान भी मिला है। गिरफ्तार युवती में एक अरुणाचल प्रदेश, दूसरी गुवाहाटी, एक दार्जिलिंग और एक युवती दिल्ली की बतायी जा रही है।