Home बड़ी खबर खुशखबरी : IRTC में FREE में मिलेगा 50 लाख रुपए का इंश्योरेंस,...

खुशखबरी : IRTC में FREE में मिलेगा 50 लाख रुपए का इंश्योरेंस, बस करना होगा ये काम…..

0

दिल्ली 10 जनवरी 2019। IRCTC ने साल के शुरुआत के साथ यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर पेश किया है। अगर आप IRCTC से फ्लाइट टिकट की बुकिंग करते हैं तो आपको 50 लाख रुपए का फ्री इंश्योरेंस मिलेगा। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड से IRCTC से फ्लाइट टिकट की बुकिंग करते हैं तो आपको 50 लाख रुपए का फ्री ट्रैवल इंश्योरेंस मिलेगा। अगले महीने यानी फरवरी से ये इंश्योरेंस ऑफर शुरू हो जाएगी।

आईआरसीटीसी ने फ्लाइट टिकटों की बुकिंग पर 50 लाख के फ्री इंश्योरेंस का तोहफा दिया है। ये इंश्योरेंस कवर वन वे और राउंड ट्रिप दोनों पर मिलेगा। ये ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों के लिए है। इस ट्रैवल इंश्योरेंस के तहत किसी तरह की दुर्घटना की स्थिति में यात्री को फाइनेंशियल प्रोटेक्शन देगा।

आईआरसीटीसी ने इस फ्री इंश्योरेंस के लिए भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ पार्टनरशिप की तैयारी की है। IRCTC ने बयान में यह भी कहा कि इस इंश्योरेंस के लिए प्रीमियम का बोझ IRCTC उठाएगी। इस ऑफर के मुताबिक फ्लाइट टिकट की बुकिंग को लेकर मिलने वाली इंश्योरेंस की सुविधा अगले महीने से मिलेगी। ये सुविधा टिकट की क्लास के आधार पर अलग-अलग मिलेगी।