Home कॉरपोरेट अब बीएसएनएल बिल भुगतान करना हुआ आसान

अब बीएसएनएल बिल भुगतान करना हुआ आसान

82
0

रायपुर 10 जनवरी 2019। बीएसएनएल के पोस्ट-पेड उपभोक्ताओं (लैंडलाइन/ब्राडबैंड/एफटीटीएच/मोबाइल) के लिए विषेष सुविधा प्रारंभ की गई है, इसके अंतर्गत उपभोक्ता अपने नजदीकी बीएसएनएल के अधिकृत रिटैलर के पास अपने लैंडलाइन/ब्राडबैंड/एफटीटीएच एवं पोस्टपेड मोबाइल देयकों का भुगतान बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आसानी से कर सकते है। बिल भुगतान उपरांत उपभोक्ता को पावती एस.एम.एस. द्वारा प्राप्त होगी।

इसके अलावा बी.एस.एन.एल. निगम कार्यालय ने रिटैलरों एवं रिटैलर मैनेजरों को प्रोत्साहित करने के लिए माह अगस्त 2018 से अक्टूबर 2018 तक सेल के आधार पर पहला विदेश की सैर (थाईलैंड यात्रा) तथा दूसरा फन इन गोवा (गोवा यात्रा) रिवार्ड स्कीम लाॅंच की थी। यह रिवार्ड परिमंडल स्तर पर प्रत्येक वर्ग में एक रिटैलर व संबंधित रिटैलर मैनेजर को लाटरी प्रणाली द्वारा प्रदान किया जाना था।

छत्तीसगढ़ दूरसंचार परिमंडल, रायपुर कार्यालय के सभागार में फ्रेंचायजीधारकों के साथ दिनांक 9 जनवरी 2019 को आयोजित बैठक में उपरोक्त रिवार्ड स्कीम के विजेताओं की घोषणा मुख्य महाप्रबंधक आर.एन. पटेल ने लाटरी द्वारा की। इस रिवार्ड स्कीम के तहत मेसर्स पंकज मोबाइल को विदेश की सैर (थाईलैंड यात्रा) एवं तुलसी यादव को फन इन गोवा (गोवा यात्रा) प्राप्त हुआ है । उक्त दोनों विजेता रिटैलर बस्तर एस.एस.ए. के अधीनस्थ ही कार्यरत है।