Home मनोरंजन कादर खान के बेटे सरफराज के आरोपों पर गोविंदा ने दिया ये...

कादर खान के बेटे सरफराज के आरोपों पर गोविंदा ने दिया ये जवाब….

119
0

मुंबई 9 जनवरी 2019.  पिछले दिनों 81 वर्षीय वेटरन एक्टर कादर खान के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें में आ गया था। पिछले कुछ सालों से बीमार होने के कारण वे इंडस्ट्री से कटे हुए थे, और दुर्भाग्यवश इस दौरान किसी बॉलीवुड एक्टर ने उनके स्वास्थ्य के बारे में सुध नहीं ली। हालांकि उनके निधन के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों जैसे अमिताभ बच्चन, गोविंदा, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना शोक प्रकट किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

गोविंदा के इस ट्वीट के बाद कादर खान के बेटे सरफराज ने उन पर सवाल उठा दिया था और कहा था कि जब उनके पिता जिंदा रहे तो उन्होंने कभी उनकी खैरियत नहीं पूछी और उनके निधन के बाद उन्होंने हमें कॉल भी नहीं किया। अब जाकर सरफराज के इस बयान के कुछ दिनों के बाद गोविंदा ने अपना जवाब दिया है।

गोविंदा ने आखिरकार सरफराज के सवालों के जवाब में कहा कि वे (सरफराज) बच्चे हैं और मुझे ऐसा लगता है कि मैं उसपर कोई कमेंट नहीं दूंगा। वह बच्चा है, मुझे पता लगा वो जो उसने कहा है।

बता दें कि गोविंदा एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कादर खान के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं, जिनमें से मुख्य तौर पर राजा बाबू, जैसी करनी वैसी भरनी। कादर खान के निधन के बाद गोविंदा ने ट्वीट कर लिखा था- आरआईपी केदार खान साब। वे ना सिर्फ मेरे उस्ताद थे बल्कि मेरे पिता समान थे। उनका स्पर्श और उनका साथ किसी भी एक्टर को सुपरस्टार बना देता था। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और खास तौर से मेरा परिवार उनके निधन से बेहद दुखी है और हम इस दुख को शब्दों में नहीं बयां कर सकते हैं।