Home Exclusive 11 मार्च को केजरीवाल की सभा रायपुर में…..तैयारियों का जायजा लेने आप...

11 मार्च को केजरीवाल की सभा रायपुर में…..तैयारियों का जायजा लेने आप के सांसद सुशील गुप्ता व राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता आयेंगे रायपुर

1111
0

रायपुर 20 फरवरी 2018। 11 मार्च को साइंस काॅलेज मैदान में अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी की तरफ से छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद करेंगे। सभा को खास बनाने के लिए आप ने जोरदार तैयारी शुरू की है। उन्ही तैयारी को परखने के लिए राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता 2 मार्च को रायपुर आ रहे है। दो दिनों के प्रवास पर सुशील गुप्ता, पंकज गुप्ता रायपुर, कोरबा, रायगढ़ एवं दुर्ग में कार्यकर्ताओं से मिलकर पाटीं के द्वारा किये जा रहे कार्यो का जायजा लेंगे. दुसरे दिन रायपुर में कार्यकर्ताओं से मिलेगें, और यहां पर होने वाले कार्यक्रमों का जायजा लेगें.
आम आदमी के सचिव उत्तम जायसवाल ने बताया कि पांच लोकसभ क्षेत्र में ‘‘आप के सार्थक संवाद‘‘ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में उन लोगसभा के पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा सभी समाज प्रमुखों, प्रदेश सह संगठन मंत्री भानु चंद्रा, दुर्गा झा, पूर्व सीबीआई जज प्रभाकर ग्वाल एवं विंग प्रदेश अध्यक्ष सौरभ निर्वाणी साथ शामिल रहेंगे। साथ ही उन्होनें बताया कि आम आदमी पार्टी ने स्वागत के लिए वृहद तैयारी कर रखी है. जगह जगह कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here