Home बड़ी खबर ऐसी नृशंसता कि शैतान काँप जाये…..बिटिया को पानी में डूबा कर मार...

ऐसी नृशंसता कि शैतान काँप जाये…..बिटिया को पानी में डूबा कर मार दिया हैवान ने

2997
0

अंबिकापुर,20 फ़रवरी 2018। ऐसी नृशंसता.. ऐसी हैवानियत की.. शैतान भी काँप जाए। अपनी ही बेटी को पानी के सोते में डूबा कर तब तक गला दबाए रखा हैवान ने कि, जब तक दो बरस की मासूम ने दम नहीं तोड़ दिया। शातिर भी इस क़दर कि, मुर्दा हो चुकी बिटिया को, घर लाकर कपड़े पहना कर लेटा दिया।यह एक ऐसे बाप की करतूत है जिसने रिश्तों को ही मूक कर दिया है।मामला छुप जाता यदि दो महिलाओं ने बच्ची को पानी में डूबा कर गला घोंटते नही देखा होता।नतीजतन लोगों ने पकड़ा और ख़ातिर करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
मामला स्थानीय सरनापारा का है जहाँ चालीस वर्षीय मुबारक अली नामक व्यक्ति ने बीस वर्षीया बिहार निवासी सजातीय युवती से यह बता कर विवाह किया था कि, उसका पूर्व पत्नी से संबंध विच्छेद हो चुका है।जबकि ऐसा नही था और पहली पत्नी और उससे उत्पन्न तीन बच्चे से वह अनवरत संपर्क में था।पहली पत्नी और बच्चे उस पर कथित तौर पर दबाव बना रहे थे कि, वह दूसरी पत्नी को छोड़ दे।
पुलिस की अब तक की विवेचना में संकेत मिले हैं कि,आरोपी मुबारक अली ने द्वितीय पत्नी को छोड़ने की नियत से ही मासूम बच्ची को पानी में डूबा कर उसका गला घोंट दिया।हालाँकि आरोपी मुबारक अली ने यह दलील दी है कि, दूसरी पत्नी उसका कहना नही मानती थी इसलिए ग़ुस्से में उससे ऐसी घटना हो गई।
लेकिन पिता के रिश्ते को कलंकित करने वाले मुबारक अली की इस दलील पर ना पुलिस को यक़ीं है और ना ही मोहल्लेवासीयो को।
दो वर्षीया मासूम को बग़ैर वजह नृशंसता को भी स्तब्ध कर देने वाले तरीक़े से मारने वाला मुबारक अली पुलिस हिरासत में है, और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here