Home Exclusive VIDEO : चंद्राकर ने साधा भूपेश पर निशाना, कहा- वो स्वप्नलोक में...

VIDEO : चंद्राकर ने साधा भूपेश पर निशाना, कहा- वो स्वप्नलोक में जी रहे हैं, हर दिन कैबिनेट बनाते हैं, कपड़ा सिलवाते हैं और बाजार में पटाखे खरीदते वक्त पूछते हैं कि ये रिटर्न हो जायेगा की नहीं….जवाब में भूपेश बोले, – वो अवतरित हो गये हैं क्या…..

1118
0

रायपुर 7 दिसंबर 2018। इस चुनाव में कांग्रेस काफी आक्रमक रही है। चुनाव के दौरान भी और चुनाव के बाद भी। इस दौरान पिछले दो-तीन दिनों से कांग्रेस ने अफसरों पर सीधे तौर पर निशाना भी साधा है.। अफसरों के लिए चेतावनी तक जारी की गयी है। इस पूरे मसले पर मंत्री अजय चंद्राकर ने भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है। भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए अजय चंद्राकर ने कहा है कि वो फैंटसी में जी रहे हैं, वो सपने में है और ये उनकी बातों में झलक भी रहाहै। चंद्राकर ने तंज कसते हुए कहा कि

“भूपेश बघेल अब सपना देखते हैं, सीडी देखते हैं …क्या देखते हैं ये मैं नहीं जानता, लेकिन वो फैटसी में हैं, सब कुछ बन गया है उनका, सरकार भी बन गयी है उनकी, मंत्रालय भी बन गया है उनका, यही हाल भूपेश बघेल का भी है, टीएस सिंहदेव का भी है, सत्यनारायण शर्मा का भी है, धनेंद्र साहू का भी , उनकी सैडो मिनिस्ट्री भी बन चुकी है, उनके कपड़े भी बन चुके हैं, वो पटाखा खरीदने जाते हैं, तो पूछते हैं ये रिटर्न हो जायेगा की नहीं”

अजय चंद्राकर ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी बातें टिप्पणी के लायक नहीं है।

इधर अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि

वो अवतरित हो गये हैं क्या ?