Home बड़ी खबर VIDEO : क्लास रूम में लेक्चरर की छात्रों पर हैवानियत…. लोहे की...

VIDEO : क्लास रूम में लेक्चरर की छात्रों पर हैवानियत…. लोहे की पाइप से की छात्रों की पिटाई….चोटिल छात्रों ने कराया FIR, आरोपी लेक्चरर फरार

1006
0

दुर्ग 7 दिसंबर 2018। क्लास रूम में एक टीचर की बर्बरता का वीडियो सामने आया है। टीचर की पिटाई से छात्र बुरी तरह से चोटिल हो गया है। मामला दुर्ग के अंजोरा स्थित अपोलो फार्मेसी कालेज का है। जहां के लेक्चरर द्रोण साहू पर छात्रों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है। छात्रों ने इस मामले में टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। वहीं आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है।

इस पिटाई का वीडियो छात्रों ने ही क्लासरूम से बनाकर वायरल कर दिया है। कल गुरुवार की ये घटना बतायी जा रही है। धनंजय साहू, दिवार साहू, एकांत यादव और राहुल महिलांगे नाम के छात्र क्लासरूम में बैठक आपस में बतचीत कर रहे थे, तभी शिक्षक द्रोण साहू क्लास में पहुंच गये और छात्रों की लोहे की पाइप से पिटाई शुरू कर दी। सभी छात्र फार्मेसी फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट हैं। इधर पिटाई से चोटिल हुए छात्रों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

इधर आज छात्रों ने अंजोरा पुलिस चौकी में आरोपी लेक्चरर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लेक्चरर की तलाश शुरू कर दी है।