Home राजनीति काउंटिंग के पहले भाजपा-कांग्रेस में Twitter पर तीखी तकरार…. उधर भूपेश ने...

काउंटिंग के पहले भाजपा-कांग्रेस में Twitter पर तीखी तकरार…. उधर भूपेश ने अफसरों को चेताया, तो भाजपा बोली- काउंटिंग करीब है इसलिए बिगड़ गया है दिमागी संतुलन

460
0

रायपुर 7 दिसंबर 2018। इस चुनाव को लेकर कांग्रेस उत्साहित भी है और आक्रमक भी है। हालांकि इस चुनाव को लेकर एक और बातें बेहद अहम रही, क्योंकि इस दफा अधिकारियों को भी कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के पिछले दो दिनों से तल्ख ट्वीट से भी सियासी गलियारों के साथ-साथ ब्यूरोक्रेसी में काफी खलबली मची रही। बुधवार को भूपेश ने लिखा था कि

इस ट्वीट के दूसरे दिन भूपेश बघेल ने एक और ट्वीट कर अधिकारियों की धड़कने बढ़ा दी। जिसमें उन्होंने कलेक्टरों की और अधिकारियों की बैठक में षड़यंत्र की बात लिखी थी।

रायपुर कलेक्टर सहित दो कलेक्टर और एक इनकम टैक्स अधिकारी सहित सात आठ अधिकारियों की बैठक आज दोपहर मुख्यमंत्री @drramansingh के खनिज नगर स्थित निजी बंगले में हुई। मतगणना के चार दिन पहले मुख्यमंत्री के ग़ैर-अधिकारिक निवास पर हुई इस बैठक में क्या षडयंत्र रचा गया??

इस दो दिनों में दो ट्वीट के बाद भाजपा ने भी तीखा पलटवा ट्विटर के जरिये ही दी। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जैसे-जैसे काउंटिंग की तारीख करीब आ रही है कांग्रेस की मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही है। आरोप लगाने के बाद अब भूपेश बघेल राजीव भवन में बैठक अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं।

वहीं एक अन्य ट्वीट कर संजय श्रीवास्तव ने जवाब दिया कि अधिकारियों को धमकी नहीं दें क्योंकि जनता जानती है कि कांग्रेस केवल गुमराह करने का काम करती है।