Home बड़ी खबर देखें VIDEO : बड़े घर की लड़कियों समेत दर्जनों रईशजादे हुक्का पीते...

देखें VIDEO : बड़े घर की लड़कियों समेत दर्जनों रईशजादे हुक्का पीते पकड़ाये…..पुलिस ने संचालक सहित दो को किया गिरफ्तार

2161
0

भिलाई 6 दिसंबर 2018। भिलाई में एक हुक्का बार से 50 से ज्यादा रईसजादों को हुक्के का कश मारते पकड़ा गया है। कमाल की बात ये है कि इनमें कई लड़कियां भी हैं जो बेहद बेशर्मायी से लड़कों के साथ हुक्के पर दम मारती पकड़ी गयी है। इंतहा तो तब हो गयी जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो भी ये लड़के लड़कियां हंसी-ठिठौली करते रहे। मामला सुपेला थाना के हैपनिंग हुक्का बार एवं रेस्टोरेंट का है। रेस्टोरेंट के भीतर ही हुक्का बार भी चल रहा था।

पिछले कई दिनों से पुलिस तक इसकी सूचना पहुंच रही थी, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की ये कार्रवाई की। छापे में रेस्टोरेंट में कई प्रतिबंधित चीजे मौके पर मिली। पुलिस ने हुक्काबार के संचालक रायपुर निवासी हिमांशु बजाज और उनके पाटर्नर यश साहू को गिरफ्तार किया है संचालक द्वारा लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए पाया।

पुलिस ने मौके पर नाबालिक लड़के और लड़कियों को हुक्का पीते पकड़ा। जिसके बाद आईपीसी की धारा के तहत रेस्टोरेंट संचालक पर उचित कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान कई लड़के-लड़कियां मौके से भाग गये।  मौके से पुलिस ने हुक्का सेट नग तथा फ्लेवर डब्बा जब्त किए है। बता दें इससे पहले भी सुपेला ने कई हुक्काबार में भी नाबालिग बच्चो को हुक्का पिलाते पकड़ा गया था जिसमे संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

पुलिस ने आरोपी हुक्काबार संचालक हिमांशु बजाज और उसके पाटर्नर के खिलाफ 4/21 सिगरेट एवं तम्बाखू उत्पाद विज्ञापन कर प्रतिषेध व्यापार तथा वाणिज्य उत्पाद कर प्रदाय और वितरण अधि 2003/2004 के तहत कार्रवाई कर कर रही है।