Home बड़ी खबर वीडियो: शरद यादव के बेतुके बोल, कहा- ‘वसुंधरा को आराम दो, बहुत...

वीडियो: शरद यादव के बेतुके बोल, कहा- ‘वसुंधरा को आराम दो, बहुत मोटी हो गई हैं’….पहले पतली थी

211
0

अलवर 6 दिसंबर 2018। राजस्थान के रण में प्रचार के आखिरी दिन का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसने राजनीतिक मर्यादाएं तोड़ दीं। लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने नीमराना-मुंडावर में बुधवार को एक रैली के दौरान सूबे की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी का इस्तेमाल किया। अलवर में एक रैली के दौरान शरद यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा, “वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं।” इतना ही नहीं लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने कहा कि राजस्थान में शाम 7 बजे के बाद सरकार काम नहीं करती है। इस दौरान उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधा।

राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को अलवर के मुंडावर में रैली के दौरान शरद यादव ने वसुंधरा राजे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “वसुंधरा को अब आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुमत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी। ये हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं।” उन्होंने कहा कि ये हमारे मध्यप्रदेश की बेटी है, लेकिन महलों में रहने वाली किसानों और मजदूरों की पीड़ा नहीं जानती।

केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए शरद यादव ने कहा जयपुर से लेकर दिल्ली तक झूठ का राज है। देश में पहले इमरजेंसी लगी थी, अब अघोषित इमरजेंसी लगी है, लेकिन बीजेपी पांचों राज्यों में हारेगी। शरद यादव राजस्थान में कांग्रेस, लोकतांत्रिक जनता दल और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के उम्मीदवार भारत यादव के समर्थन में हुई जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। शरद यादव, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के उम्मीदवार भारत यादव के समर्थन में हो रही जनसभा में बोल रहे थे। सभा में रालोद के जयंत चौधरी और कांग्रेस के पीएल पूनिया भी शामिल थे।