Home ब्यूरोक्रेट्स CGM आरएन पटेल ने रचा इतिहास….. आल इंडिया BSNL टेनिस में जीता...

CGM आरएन पटेल ने रचा इतिहास….. आल इंडिया BSNL टेनिस में जीता रनर अप का खिताब…. खिताब पाने वाले छत्तीसगढ़ के पहले अफसर बने

74
0

रायपुर 6 दिसबंर 2018। छत्तीसगढ़ दूरसंचार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधन आरएन पटेल ने ऑल इंडिया बीएसएनएल टेनिस टूर्नामेंट में नया कीर्तिमान रचा है। टूर्नामेंट के रनर अप रहे आरएन पटेल छत्तीसगढ़ दूरसंचार परिमंडल के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने इस टूर्नामेंट में उपविजेता का खिताब हासिल किया है।

18वीं अखिल भारतीय बीएसएनएल लान टेनिस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ दूरसंचार मंडल से कुल चार खिलाड़ियों ने शिरकत की थी। जिनमें से तीन ने ओपन कैटेगरी में और 1 अधिकारी ने वेटरन वर्ग में इस टूर्नामेंट में शिरकत की थी। ओपन वर्ग में आनन्द डोंगरे लेखाधिकारी अंबिकापुर, प्रशांत त्रिवेदी प्रधान महाप्रबंधक दूरसंचार बिलासपुर और जाॅन मथाई. कैन्टिन मैनेजन टेलिकाॅम फैक्ट्री भिलाई ने शिरकत किया था। वहीं वेटन वर्ग में आरएन पटेल शामिल हुए थे।

प्रतियोगिता के वेतरन वर्ग में छत्तीसगढ़ दूरसंचार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक आरएन पटेल ने उप विजेता का खिताब हासिल किया। छत्तीसगढ़ दूरसंचार परिमंडल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ की वेटरन वर्ग में किसी खिलाड़ी ने अखिल भारतीय बीएसएनएल लाॅन टेनिस प्रतियोगिता में पदक हासिल किया। ये टूर्नामेंट 1 दिसंबर से 3 दिसंबर तक हरियाणा के करनाल में आयोजित की गयी थी।

कार्यक्रम के विषय में जानकारी देते हुये महाप्रबंधक आरएन पटेल ने कहा कि….

ऑल इंडिया लेवल पर खेली जाने वाली इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की टीम ने भाग लिया था। खेल में मैंने भी भाग लिया था। इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ को दूसरा स्थान मिला है।