Home मनोरंजन बेटी की शादी के लिए मंगाए जगुआर, बीएमडब्लू जैसे 400 लग्जरी कार….600...

बेटी की शादी के लिए मंगाए जगुआर, बीएमडब्लू जैसे 400 लग्जरी कार….600 से अधिक वीआईपी गेस्ट होंगे शामिल….ऐसा रहेगा शादी का पूरा कार्यक्रम

251
0

नई दिल्ली 5 दिसंबर 2018. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को होने जा रही है। हालांकि अंबानी परिवार ने अपने दोस्तों और रिस्तेदारों के लिए 9 और 10 दिसंबर को उदयपुर में शादी की पार्टी रखी है। इसमें शादी से पहले के कार्यक्रम होंगे। इसके लिए उदयपुर में जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के पहले के कार्यक्रम 9 और 10 दिसंबर को इसी शहर में होंगे।

उदयपुर के उदयविलास में समारोह होगा। यहां पर पूरे देश से 400 लग्जरी कारें लाई गई हैं। जानकारी के मुताबिक ये कारें महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, गुजरात और राजस्थान के कई शहरों से मंगाई गई हैं। इनमें जगुआर, पोर्श, मर्सिडीज, ऑडी और बीएमडब्लू जैसी कारें शामिल हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते उदयपुर एयरपोर्ट पर भी भारी भीड़ रहने वाली है। मुकेश अंबानी की बेटी की शादी को देखते हुए यहां 100 से ज्यादा चार्टर्ड विमान आने की संभावना है। इस शादी में 600 से अधिक वीआईपी गेस्ट शामिल होंगे।

अंबानी परिवार के उदयपुर 8 दिसंबर को पहुंचने की संभावना है। होटल उदयविलास में ही संगीत का कार्यक्रम होने की संभावना है। इसके बाद 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का कार्यक्रम मुंबई में होगा। संभावना है कि शादी अंबानी के घर एंटीलिया में ही होगी।

शादी के लिए उदयपुर के सभी बड़े होटलों की बुकिंग हो चुकी है। ईशा और आनंद की सगाई सितंबर में इटली के लेक कमो में हुई थी। आनंद पीरामल बड़े कारोबारी अजय और स्वाती पीरामल के बेटे हैं।