Home बड़ी खबर शुक्रवार को चुनाव प्रचार का सबसे बड़ा दिन : PM मोदी और...

शुक्रवार को चुनाव प्रचार का सबसे बड़ा दिन : PM मोदी और राहुल गांधी बस्तर में एक ही वक्त पर करेंगे चुनावी रैली को संबोधित…. चुनावी रोमांच पूरे चरम पर

597
0

रायपुर 8 नवंबर 2018। चुनाव प्रचार का छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को सबसे बड़ा दिन होगा। कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों के दो सबसे बड़े स्टार प्रचारक चुनावी कमान थामेंगे। कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बस्तर में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, तो वहीं भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी चुनावी रैली में शामिल होंगे।

कमाल की बात ये है कि दोनों का कार्यक्रम बस्तर में ही एक ही वक्त में निर्धारित है। तय कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी दोपहर 12 बजे पखांजूर में चुनावी रैली में पहुंचेंगे और एक आमसभा को संबोधित करेंगे। वहीं करीब 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी भी जगदलपुर पहुंचेंगे और चुनावी सभा में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री और वेटिंग प्राइम मिनिस्टर की इस चुनावी सभा ने छत्तीसगढ़ की चुनावी समर में अचानक से रोमांच पैदा कर दिया है। हालांकि दोनों की सभाओं के देखें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगदलपुर की चुनावी सभा के बाद दिल्ली वापस लौट जायेंगे, जबकि राहुल गांधी दो दिनों तक चुनावी प्रचार की कमान संभालेंगे। कल पखांजूर में सभा के बाद वो 10 नवंबर को भी बस्तर के तीन जगहों पर चुनावी सभा में शिरकत करेंगे। जाहिर है दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में कल से चुनाव का रोमांच चरम पर होगा।