Home कॉरपोरेट त्यौहार पर मारुती सुज़ुकी की कारों पर 60,000 तक का डिस्काउंट….

त्यौहार पर मारुती सुज़ुकी की कारों पर 60,000 तक का डिस्काउंट….

63
0

 नईदिल्ली 8 नवंबर 2018 हमने आपको कल ही बताया था कि त्योहारों के सीज़न में मारुति सुज़ुकी ने अपनी लगभग सभी कारों पर 75,000 रुपए तक डिस्काउंट ऑफर किया है. इसमें फिलहाल बिक रही मारुति सुज़ुकी अर्टिगा और हालिया लॉन्च स्विफ्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट मुहैया कराया गया है. भारत में त्योहारों के सीज़न में ही सबसे ज़्यादा वाहनों की खरीदी होती है, ऐसे में कंपनियां इसका पूरा फायदा उठाने और ग्राहकों को भी फायदा पहुंचाने के लिए कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर्स देती हैं. मारुति सुज़ुकी ने ग्राहकों को वाहनों पर छूट देने के साथ ही टैक्सी कोटे की कारों पर भी डिस्काउंट मुहैया कराया है. मारुति सुज़ुकी ने 3 ‘टूर’ मॉडल्स पर बेहतरीन छूट दी है जो खासतौर पर टेक्सी मार्केट के लिए बनाई गई हैं.

स्टैंडर्ड ईको इसके टूर V मॉडल पर 7,000 रुपए डिस्काउंट दिया है

मारुति सुज़ुकी टूर V से शुरुआत की जाए तो यह मारुति सुज़ुकी ईको का टैक्सी वर्ज़न है. स्टैंडर्ड ईको पर कंपनी ने 7,000 रुपए डिस्काउंट दिया है और इसके टूर V मॉडल पर भी इतना ही डिस्काउंट दिया गया है. बता दें कि यह डिस्काउंट सिर्फ एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है. मारुति सुज़ुकी टूर H2 की बात करें तो यह टैक्सी कोटे के लिए बनाई गई मारुति सुज़ुकी सेलेरियो है. टैक्सी कोटे से अलग हटकर देखें तो मारुति सुज़ुकी ने सेलेरियो पर 45,000-60,000 रुपए तक का डिस्काउंट उपलब्ध कराया है जो मॉडल के हिसाब से तय किया गया है. कंपनी ने टूर H2 पर 55,000 रुपए का डिस्काउंट दिया है. यह डिस्काउंट ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट के रूप में उपलब्ध कराए जाएंगे.

CNG टूर S वेरिएंट पर कंपनी 50,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है

भारत में काफी ज़्यादा पसंद की जाने वाली मारुति सुज़ुकी डिज़ायर की पिछली जनरेशन को नया बैज लगाकर बाज़ार में उतारा गया था और टैक्सी कोटे के लिए इस कार को टूर S नाम दिया गया था. कंपनी ने कार की पिछली जनरेशन को टैक्सी को में पेट्रोल, डीजल और फैक्ट्री फिटेड सीएनजी वेरिएंट में उपलब्ध कराया था. कंपनी फैक्ट्री से लगाकर दिए गए CNG टूर S वेरिएंट पर 50,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कार के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर 60,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो इसे टैक्सी कोटे की और भी किफायती कार बना रहा है. इसके अलावा मारुति सुज़ुकी हल्के मालवाहक सुपर कैरी पर भी डिस्काउंट दे रही है और एक्सचेंज बोनस के साथ कैश डिस्काउंट को मिला दें तो ग्राहकों को सुपर कैरी पर 40,000 रुपए तक की छूट मिल रही है.