Home बड़ी खबर VIDEO : भीषण आग में इलेक्ट्रानिक्स शो-रूम जलकर खाक…. चार फायर ब्रिगेड...

VIDEO : भीषण आग में इलेक्ट्रानिक्स शो-रूम जलकर खाक…. चार फायर ब्रिगेड ने दो घंटे बाद पाया आग पर काबू… पूरा शो-रूम जलकर स्वाहा

2016
0

सूरज साहू @newpowergame.com

धमतरी 8 नवंबर 2018 । दीपावली के दूसरे दिन प्रदेश के कई हिस्सों से लगातार आगजनी की खबरें आ रही है। सुबह बिलासपुर में एक बाइक शो-रूम में भीषण आग लग गयी थी। वहीं आज दोपहर धमतरी के एक बड़े इलेक्ट्रानिक्स शो रूम में आ गयी। आग इतनी भीषण थी कि मिनटों में ही पूरे शो-रूम में फैल गयी। इस घटना में पूरा इलेक्ट्रानिंक्स समान जलकर खाक हो गये हैं। नुकसान का अभी तक आकलन नहीं हो पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि आगजनी की घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है।

श्री इलेक्ट्रानिक्स शो-रूम धमतरी का सबसे बड़ा इलेक्ट्रानिक्स शो रूम बताया जा रहा है। तीन मंजिला इस शो रूम में आग से पूरा शो रूम खाक हो गया है। आपको बता दें कि दीपावली और धनतेरस की वजह से दुकान में काफी संख्या में समान लाया गया था। इस घटना में पूरा समान जलकर खाक हो गया है।

चार दमकल की मदद से आग पर पूरे दो घंटे बाद काबू पाया जा सका। अगर वक्त रहते आग पर काबू नहीं पाया गया, तो बड़ा हादसा हो सकता था। नेशनल हाईवे 43 पर मेन मार्केट की ये शो रूम बतायी जा रही है। शो रूम से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी था। घटना के बाद तत्काल बिजली आपूर्ति बाधित कर दी गयी, नहीं तो हादसा और बढ़ सकता था।