Home खेलकूद IPL में भारतीय इस तेज गेंदबाजों को आराम देना चाहते हैं कोहली….

IPL में भारतीय इस तेज गेंदबाजों को आराम देना चाहते हैं कोहली….

39
0

नई दिल्ली 8 नवंबर 2018. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली चाहते हैं कि आगामी क्रिकेट वनडे वर्ल्ड कप से पहले होने वाले आईपीएल में भारतीय तेज गेंदबाजों को आराम दिया जाए। उनका कहना है कि आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 में गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के लिए आयोजन से पहले उनका फिट होना और उन्हें आराम देना बहुत जरूरी है। इस बारे में कप्तान कोहली ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित कमिटी सीओए के सामने भी अपनी बात रखी है।

सीओए (सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गठित प्रशासकों की समिति) के साथ मीटिंग में विराट कोहली ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और अन्य तेज गेंदबाज आगामी क्रिकेट विश्वकप के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं इसलिए उन्हें आईपीएल का हिस्सा नहीं बनना चाहिए ताकि वह वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन कर सकें।’ गौरतलब है कि अगले साल आईपीएल के ठीक बाद वर्ल्ड कप शुरु हो रहा है।

सूत्रों के अनुसार अपनी बात में विराट कोहली यह कहना चाहते थे कि सभी खिलाड़ियों खास तौर पर गेंदबाजों पर काम का दबाव एक सीमा तक ही होना चाहिए। उन्हें आईपीएल में 8 से 10 मैच खेलने की ही इजाजत दी जानी चाहिए। यह खिलाड़ियों पर छोड़ देना चाहिए कि वह पहले 10 मैच खेलना चाहते हैं या आयोजन के अंत के मैच।